Why do pinheads have shaved heads? What age did Schlitzie die?

मुझे यकीन है कि आप पहचान लेंगे कि श्लिट ने जिस चेहरे को देखा, वही वे लोग सोचते हैं। जबकि कार्निवल फ्रीक्स अपने आजीवन करियर को बाहरी मनोरंजन सर्किट में एक प्रमुख साइड शो के रूप में पहचानते हैं। एक सांस्कृतिक प्रतीक, वह टॉड ब्राउनिंग की 1932 की फिल्म में दिखाई दीं। वर्षों से बिल ग्रिफ़िथ ने पिप्पी और टीवी पात्रों जैसे वाणिज्यिक कॉमिक स्ट्रिप्स की समानता पर उधार लिया है।

schlitzie कहानी

इनके माँ-बाप ने ही इन्हें बेच दिया 


इनके माँ-बाप ने ही इन्हें बेच दिया schlitzie कहानी
इनके माँ-बाप ने ही इन्हें बेच दिया schlitzie कहानी


जीवन और करियर 


उनकी समानताओं के आधार पर हमें उनके जीवन और करियर के दूसरे पुनरावृत्त इतिहास की आवश्यकता नहीं है, मैं बस एक सीधी रेखा खींचने की कोशिश कर रहा हूं। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ कर सकता हूं, क्योंकि उनकी कहानी एकतरफा दुनिया की कहानी है। ऐसी कई बातें हैं जो उनके बारे में लगभग सच नहीं हैं, जिन्होंने वर्षों से खुद को अपनी किंवदंती से जोड़ा है और चीजों को हिला पाना मुश्किल है।

जो मुझे नहीं मिलता। तय करें कि क्या सच है, मैं केवल वही पूछ सकता हूं जो अन्य तथ्यों के साथ सबसे अधिक संभावना है, पहले मुझे बताएं कि मैं कंकाल II की कहानी के बारे में क्या पुष्टि कर सकता हूं और अंत में मैं अपनी राय बताऊंगा। दूसरा पहले निकला। जिसने दुनिया का ध्यान खींचा वह पूरी तरह से अर्जित ज्ञान था।

schlitzie in hindi


Schlitzie का जन्म 1901 में ब्रोंक्स में एक ऐसे परिवार में हुआ था जो शर्मिंदा था और उसे और उसकी बहन को लोगों की नज़रों से दूर रखता था। जिस तरह से हम अपंगों को परिवार के लिए एक शर्मनाक साधक कहते हैं, उस दिन की प्रचलित प्रवृत्ति पर चिंतन करते हैं। उन दिनों जिस तरह से चीजें चल रही थीं, मुझे लगता है कि हम पूरी तरह से आश्वस्त हो सकते हैं कि कोई जादूगर पीट कॉर्टेज़ हो सकता है।

तब प्रमुख fkskshow के मालिक ने दो भाई-बहनों के बारे में सुना और Schlitz को पैसे की पेशकश की, वह है बर्क परिवार। अगर उन्होंने पैसे लिए होते तो वे स्लिप सी और उसकी बहन को अपने परिवार से कुछ भी लेने देते और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखते। दस साल से अधिक उम्र के बच्चे और शोमैन पीट कॉर्टेज़ की कंपनी में एज़्टेक बच्चों के रूप में जानी जाने वाली छोटी लड़की।

वह लड़की इनी की बहन अथेलिया दिखाई देती है, मुझे लगा कि अथेलिया सिर्फ एक कहानी है लेकिन वह कई मुद्दों पर दिखाई देती है। दो सूचियों के जीवन में हमेशा एक ही नाम था। एक नाम निश्चित रूप से कॉमेडी प्रभाव के लिए आविष्कार नहीं किया गया है और अब मुझे विश्वास है कि वह और किलन सी थे।

कहा जाता है कि कोर्टेज और उनकी पत्नी को भी रखा गया और उनकी देखभाल की गई। बचपन से अपनी बेटियों के रूप में अज्ञात उम्र में उनकी मृत्यु तक।

इनके माँ-बाप ने ही इन्हें बेच दिया schlitzie कहानी
इनके माँ-बाप ने ही इन्हें बेच दिया schlitzie कहानी

तब तक शुल्त्स इना बाधा के चिकित्सीय कारणों पर कोई सहमति नहीं है। कुछ आनुवंशिक दोष माइक्रोसेफली जितना प्रभावित कर सकते हैं, यह कहते हुए कि उनकी स्थिति अल्पावधि के कारण है। जो भी फिल्म की हाइट देखता है.

schlitzie death

दो बार वह अभिनेत्री की ऊंचाई के खिलाफ सीधे खड़ा था, पर्ची के बगल में वह लगभग चार फीट ऊंचा था, शायद एक पैर भी। . एक दो या तीन साल का बच्चा हुड के नीचे एक पुरुष था।

लेकिन उन्हें हमेशा एक महिला के रूप में प्रस्तुत किया गया क्योंकि वह असंयमी थीं। डायपर पहनना पड़ता था, 24 घंटे देखभाल की जाती थी। जब उसकी माँ का उच्चारण किया गया तो उसकी नर्स के लिए उसकी देखभाल करना आसान हो गया।

उनके बिंदु भाग के अलावा विषम सिर के आकार के बालों को आमतौर पर उपभोक्ताओं द्वारा माइक्रोसेफेलिक ओ के रूप में वर्णित किया गया था, जिसमें देखने में पिनहेड स्लिट थे। एज़्टेक मंकी गर्ल को विभिन्न तरीकों से राजकुमारी झा के रूप में बिल किया गया था और यहाँ कई हाई-प्रोफाइल के लिए मुख्य ड्रॉ भी था।

दूसरे शो के बिल पर अन्य पिनहेड की तरह लग रहा था - लिज़ी नाम को पहचानने का लाभ, उसके जीवन के हर चरण में ई-स्लिट्स की तस्वीरें। इसलिए उनकी गुणवत्ता में कोई कमी नहीं है और श्रेय उन्हीं व्यक्तियों में से एक है। जो हर में अलग लगता है।

फोटो उन्हें 1910 में कार्निवल साइडशो और मनोरंजन पार्क में दिखाया गया था, लेकिन आपका सबसे अच्छा लुक 1932 से आता है जब यह इस फिल्म में दिखाई दिया। यह निष्कर्ष निकालते हुए कि जब फिल्म की शूटिंग 1932 में हुई थी, तब वह 30 के दशक के अंत में थीं और यदि उनकी जन्मतिथि 1901 के आसपास थी।

श्लिट्ज़ के रूप में संदर्भित 

उस समय उनके कानूनी अभिभावक कौन थे और जिन्हें बैठक के दौरान श्लाट्ज़ के रूप में संदर्भित किया गया था, मुझे लगता है कि इतिहास के उन लेखों में उनका जन्म नाम खो गया है। जिसे वह ऐसे व्यक्ति के रूप में याद करते हैं।

सनकी आदमी जिसने बचपन की मासूमियत के साथ अपना जीवन व्यतीत किया और सभी को स्नेह दिखाया और दो भट्टियां मिलीं। पूरी दुनिया ने देखा कि उसके दोस्त वार्ड ने लिखा है कि एफएलटीसी एक बड़ा आकर्षण था, मुझे याद है कि मेरे साथी क्रिस ने उससे जुड़ने से पहले कविता ई को कभी नहीं देखा था। "मैं सीजन के अंत तक सबसे अजीब व्यक्ति हूं," उन्होंने हमारे शो में कहा।

लोग हमेशा स्टेज II के आसपास इकट्ठा होते थे और क्रिस ने कहा क्योंकि लोग हमेशा गोल कट स्लिट सीआई में खड़े रहना चाहते हैं, क्योंकि आपको समझ में नहीं आता कि इसमें क्या अजीब है क्योंकि आप लोगों को जानते हैं और दूसरा - आइए इसकी आदत डालें। . स्लिट सी ने खूब बातें की, लेकिन जब शो चल रहा था।

जो कि उनके करियर के दौरान अनौपचारिक अभिभावक जहाजों की लंबी कतार में हैं, कई लोगों ने इस तरह के उपचार की आलोचना की, क्योंकि विकलांगों का शोषण केवल एक जगह था। इन विकलांगों के प्रदर्शन से किसी भी प्रकार के रोजगार मिल सकते हैं, कई प्रदर्शनकारी काफी धनी हो गए, इस प्रदर्शन ने केवल गंभीर रूप से शोषण किया या इससे उन्हें एक ऐसा अवसर मिला जिससे वह कभी भी और कहीं खुशी के साथ नहीं हो सकते थे कि कोई अन्य जीवन उन्हें अपने कैरियर पर विचार करने की पेशकश न कर सके। 

Post a Comment

Previous Post Next Post